KRK Salman khan Ananya pandey these bollywood actor got worst actor of bollywood Tag – Entertainment News India

[ad_1]

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाइगर में अपनी खराब एक्टिंग की वजह से अनन्या पांडे को काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है। दर्शक लगातार उन्हें खराब एक्टिंग की वजह से ट्रोल कर रहे है। अनन्या पांडे से पहले बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं जिन्हें दर्शक एक्टर के रूप में नकार चुके हैं। आइए जानें कौन से हैं ये एक्टर जिन्हें इंडस्ट्री में वर्स्ट एक्टर जैसे टैग्स दिए गए… 

अनन्या पांडे 

लाइगर (Liger) भी शामिल हो गई है। फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। इसी बीच अनन्या पांडे के हाथ एक और फिल्म लगी, जिसका नाम ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) है। फिल्म में वह आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana) के साथ नजर आएंगी। इसकी जानकारी खुद अनन्या इंस्टाग्राम के जरिए दी, जब एशिया कप में टीम इंडिया ने जीत दर्ज करवाई थी। लेकिन सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स को देखते हुआ कहा जा रहा है, लोक अनन्या को इस फिल्म में देखना नहीं चाहते है। कईयों ने तो यह तक कह दिया कि अनन्या को खराब एक्टिंग के लिए ऑस्कर देना चाहिए।


खराब एक्टिंग की वजह से फंसी अनन्या पांडे

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लााइगर में अपनी खराब एक्टिंग की वजह से अनन्या पांडे को काफी आलोचना झेलनी पड़ी। इतना ही नहीं लोग लगातार उन्हें खराब एक्टिंग की वजह से ट्रोल भी कर रहे है। अब उनकी नई फिल्म ड्रीम गर्ल की शूटिंग शुरू हो गई तो लोग उन्हें इस फिल्म में देखना नहीं चाहते है। कईयों ने कहा कि यह आयुष्मान खुराना की फिल्म को बर्बाद कर देगी। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई इसको कहा ले आए बीच में। एक अन्य ने लिखा- बस अब तो बॉलीवुड बर्बाद होकर रहेगा। एक बोला- मुझे उम्मीद है कि आयुष्मान, अनन्या के साथ यह फिल्म नहीं कर रहा होगा। एक बोला- बाकी सब तो ठीक है लेकिन अनन्या पांडे की इस वीडियो में कितनी खराब एक्टिंग है। एक बोला- मुझे लगता था दीदी के एक्सप्रेशन स्लो आते है, लेकिन यहां भी स्लो है। 

अनन्या पांडे का फ्लाॉप करियर

हालिया रिलीज लाइगर में खराब एक्टिंग की वजह से अनन्या पांडे को काफी ट्रोल किया जा रहा है। लाइगर के बाद अब लोगों का रिएक्शन ये है कि वह अनन्या की कोई भी फिल्म नहीं देखना चाहते। कुछ ट्रोलर्स का तो कहना है कि अनन्या को उनकी खराब एक्टिंग के लिए ऑस्कर मिलना चाहिए। यही नहीं अब यूजर्स उनकी नई फिल्म ड्रीम गर्ल भी नहीं देखना चाहते है। बता दें इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

इस फिल्म में वह पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी, लेकिन ट्रोलर्स का इसे लेकर ये कहना है कि अनन्या अब आयुष्मान की फिल्म को भी बर्बाद कर देगी। 

जाह्नवी कपूर

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर को इस फिल्म के में एक्टिंग के लिए नकारात्मक समीक्षाएं मिली थीं। एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग स्क्ल्सि के लिए ट्रोल किया गया था। ना केवल धड़क बाकी फिल्मों में भी जाह्नवी के अभिनय को एवरेज से कम आंका गया। इस बारे में जाह्नवी ने खुद भी बात की थी कि जब धड़क में खराब एक्टिंग को लेकर उन्होंने  रिव्यूज पढ़े तो वे बाथरूम में जाकर खूब रोई थीं। ’ 

केआरके

केआरके इन दिनों गिरफ्तारी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। साल 2005 में फिल्म ‘सितम’ से अपना करियर शुरू करने वाले केआरके ने कई फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन बेहद खराब एक्टिंग के चलते उनका सिक्का बॉलीवुड में चल नहीं पाया। उन्होंने साल 2006 में ‘मुन्ना पांडेय बेरोजगार’ इसके बाद ‘देशद्रोही’, ‘एक विलेन’ जैसी फिल्में की। केआरके अब खुद को सेल्फ मेड फिल्म क्रिटिक बताते हैं और आए दिन किसी ना किसी स्टार की टांग खींचते नजर आते हैं। बता दें केआरके की खराब एक्टिंग के मीम्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। 

सलमान खान 

आपको ये जानकर शायद हैरानी हो कि सपुरहिट फिल्में देने वाले सलमान खान को दुनिया के सबसे बड़ा सर्च इंजन गूगल ने ‘worst Bollywood Actor’ बताया था। साल 2018 में ये खबर खूब वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर इसके स्क्रीनशॉट्स शेयर करके सलमान खान को खूब ट्रोल भी किया गया था। दरअसल हुआ ये था, सर्च इंजन गूगल को खोलेंगे पर ‘worst Bollywood Actor’ लिखने पर सलमान खान का नाम सबसे टॉप पर आ रहा था। ये खबर उन साल एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में छाई रही थी। हालांकि उस साल रिलीज हुई एक्टर की फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। इसमें कोई दो राय नहीं कि समलान फिल्मों में अपनी एक्टिंग को लेकर तो ट्रोल होते ही आए हैं लेकिन उनके स्टारडम के आगे ये फैक्टर बोना रह जाता है। 


उदय चोपड़ा

बॉलीवुड में सबसे खराब एक्टिंग करने को लेकर उदय चोपड़ा का नाम वर्स्ट एक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर आता है। यहां तक कि एक्टर ने भी इस बात तो खुद कुबूल कर ही लिया था। 14 साल में करीब 11 फिल्में करने के बाद आखिरकार एक्टर और फिल्ममेकर उदय चोपड़ा को अहसास हो गया था कि एक्टिंग उनके बस की नहीं है. उदय आखिरी बार ‘धूम 3’ फिल्म में नजर आए थे. इससे पहले उदय चोपड़ा  ‘मोहब्बतें’, ‘मेरे यार की शादी है’, ‘कल हो ना’, ‘धूम’, ‘नील एंड निक्की’, ‘धूम 2’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं। लेकिन कुछ सालों बाद ही उन्हें ये एहसास हो गया कि एक्टिंग फील्ड उनके लिए नहीं बनी। उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ किसी और फील्ड में हाथ आजमाने का फैसला लिया।  

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *