Realme Watch 3 Pro Launch Date confirm for india Set for 6 September know price and features – Tech news hindi

[ad_1]

Realme Watch 3 Pro भारत में 6 सितंबर को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है, ब्रांड ने ट्विटर के जरिए इसकी पुष्टि की है। नए वियरेबल के रियलमी वॉच 3 के अपग्रेडेड वर्जन के रूप में आने की उम्मीद है और ये वॉच AMOLED डिस्प्ले के स्पोर्ट के साथ आएगी। Realme की वेबसाइट पर स्मार्टवॉच के लिए एक समर्पित माइक्रोसाइट भी लाइव है। इसके अलावा, रियलमी वॉच 3 प्रो के स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं। लीक रिपोर्ट की माने तो वॉच का स्क्रीन साइज़ 1.78 इंच के साथ 368 x 448 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन का है। 

टीज़र पोस्टर के अनुसार Realme Watch 3 Pro का लॉन्च 6 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे होने वाला है। इच्छुक ग्राहक लॉन्च के बारे में लेटेस्ट अपडेट प्राप्त करने के लिए वेबसाइट पर “Notify Me” बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- 13,999 रुपये वाले Redmi Note 11SE की पहली सेल आज, ऐसे खरीदें 599 रुपये में

 

Realme Watch 3 Pro के संभावित फीचर्स

यह वॉच एक रेक्टंगुलर डिज़ाइन के साथ आएगी। वॉच को कई सारे कलर में पेश किया जा सकता है। नेविगेशन के लिए एक साइड-माउंटेड बटन है। वॉच को ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा भी मिल सकती है जो यूजर्स को सीधे उनकी कलाई से कॉल प्राप्त करने और कॉल करने देगी। 

 

Realme Watch 3 Pro की संभावित कीमत 

लेटेस्ट रियलमी वॉच 3 प्रो को रियलमी वॉच 3 का अपग्रेड कहा जा रहा है जिसको 2,999 रुपए में लॉन्च किया गया था। नया वियरेबल रियलमी वॉच 3 से थोड़ा महंगा हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि वॉच 3 प्रो को 4000 रुपए से कम में लॉन्च किया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें:- लो जी हो गया Confirm! अगले महीने इस तारीख को लॉन्च होगा Redmi का सबसे सस्ता 5G फोन

 

Realme Watch 3 के स्पेसिफिकेशन 

रियलमी वॉच 3 में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा है और इसमें 1.8 इंच की टीएफटी-एलसीडी टच स्क्रीन है जिसका रिजॉल्यूशन 240×286 पिक्सल है। स्मार्टवॉच को धूल और पानी से बचाने के लिए IP68 रेट किया गया है। वॉच में हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटरिंग, स्टेप और स्लीप ट्रैकिंग के लिए सेंसर हैं, और वर्कआउट ट्रैकिंग के लिए 110 से अधिक फिटनेस मोड के साथ आता है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *