final confirmed list of bigg boss season 16 contestants

[ad_1]

Bigg Boss 16 Final Contestants List: ‘बिग बॉस 16’ को शुरू होने में कुछ ही घंटे का समय बाकी है। हर साल जिस तरह ‘बिग बॉस’ का इंतजार किया जाता है वैसा क्रेज शायद ही किसी दूसरे शो को लेकर होता है। ग्लैमर जगत से जुड़ी कई हस्तियां सलमान खान के शो में हिस्सा लेंगी। करीब 100 दिन तक शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा। अभी तक मेकर्स ने कुछ कंटेस्टेंट के प्रोमोज जारी कर दिए हैं तो बाकी नामों का खुलासा शो के प्रसारण के दौरान किया जाएगा। टीवी पर दिखाए जाने से पहले हम आपको बताते हैं शो में हिस्सा लेने वाले कन्फर्म के बारे में।

टीवी की ‘इच्छा’ से लेकर तजाकिस्तान के सिंगर तक


‘उतरन‘ फेम टीना दत्ता सलमान के शो में दिखेंगी। उनका प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। टीना को पिछले कई सालों से ‘बिग बॉस‘ का ऑफर मिल रहा था और हर बार उनके शो में हिस्सा लेने के कयास लगते रहे हैं। आखिरकार ‘बिग बॉस 16‘ के लिए उन्होंने हामी भर दी। 

‘छोटी सरदारनी‘ फेम निमरित कौर अहलूवालिया भी सलमान के शो में नजर आएंगी। डेली शोप में दर्शकों का दिल जीतती आ रहीं निमरित कौर यहां क्या कमाल कर दिखाएंगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

‘इमली‘ फेम सुंबुल तौकीर ‘बिग बॉस 16′ की अगली कंटेस्टेंट हैं। सुंबुल ने ‘जोधा अकबर‘, ‘वारिस‘ और ‘इशारों इशारों में’ जैसे शोज किए हैं। 

तजाकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक शो के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। बीते मंगलवार को ही सलमान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हें इंट्रोड्यूस कराया।  

बिग बॉस  16 में हिस्सा लेने वाले कन्फर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट: 

1.टीना दत्ता

2.अब्दुल रोजिक

3.निमरित कौर अहलूवालिया

4.गौतम विग

5.एमसी स्टैन

6.अंकित गुप्ता

7.सुंबुल तौकीर

8.मान्या सिंह

9.सौंदर्या शर्मा

10.शालीन भनोत

11.श्रीजीता डे

12.शिव ठाकरे

13.प्रियंका चाहर चौधरी

14.साजिद खान

15.गोरी नागोरी

16.अर्चना गौतम

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *