Oscar 2023 R Madhavan Says Ab Bahot Ho Gaya India Should Also Introduce Oscar Level Awards – Entertainment News India

[ad_1]

Oscar 2023 R Madhavan News: इनिदनों अपनी फिल्म Dhokha Round D Corner के प्रमोशन में जुटे आर माधवन ने ऑस्कर्स 2023 में भारतीय फिल्मों की एंट्री को लेकर बड़ी बात कही है। आर माधवन ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा है कि ऑस्कर्स 2023 के लिए The Kashmir Files  और उनकी फिल्म रॉकेट्री को भी भेजे जाने पर विचार किया जाना चाहिए था। हालांकि आर माधवन ने ये बात मजाकिया अंदाज में कही। 

अब बहुत हो गया…

ऑस्कर्स अवॉर्ड्स का दुनियाभर में क्रेज के बारे में बात करते हुए आर माधवन ने कहा- अब बहुत हो गया भारत को भी ऑस्कर्स के लेवल के अवॉर्ड को लाने की जरूरत है। आर माधवन ने यह भी कहा कि उम्मीद करता हूं कि देश में ऑस्कर्स को लेकर चीजें और बेहतर होंगी और हम भी वहां खुद को और अच्छे से साबित करने की कोशिश करेंगे। 

फिल्म को नहीं भेजा ऑस्कर्स तो करेंगे कैंपेन 

ऑस्कर्स पर अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए आर माधवन ने मजाकिया लहजे में कहा कि उनकी फिल्म रॉकेट्री और द कश्मीर फाइल्स को भी ऑस्कर्स के लिए सुझाया जाना चाहिए था। उन्होंने कहा, मैं और एक्टर दर्शन इसके खिलाफ एक कैंपेन चलाएंगे। फिर उन्होंने हंसते हुए कहा, नहीं ऐसा कुछ नहीं है। मैं फिल्म ‘छेलो शो’ के सिलेक्ट किए जाने पर मेकर्स को बधाई देता हूं।  मुझे उम्मीद है कि वे ऑस्कर्स जाएं और जीतें और हमें गौरवान्वित करें। यह समय है कि हम फिल्म इंस्ट्री में भी उतना ही अच्छा करें जितना हम एक देश के रूप में करते हैं।’

Chhello Show को मिली हे ऑफिशियल नॉमिनेशन 

बता दें गुजराती फिल्म  ‘छेल्लो शो’ ( Chhello Show)  95वें अकादमी पुरस्कारों यानी ऑस्कर 2023 के लिए बेस्ट फॉरेन फिल्म की कैटिगरी के लिए भारत की ओर से आधिकारिक रूप से नॉमिनेट की गई है। डायरेक्टर पी नलिन की इंटरनेशनल फिल्म ‘छेल्लो शो’ का अंग्रेजी नाम ‘लास्ट फिल्म शो’ है और यह 14 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *