gizmore gizfit glow smartwatch Launch at Price rs 2499 with always on amoled display in flipkart big billion days dale – Tech news hindi

[ad_1]

Gizmore ने भारत में अपनी नए स्मार्टवॉच के तौर पर GIZFIT Glow को लॉन्च कर दिया है। नई स्मार्टवॉच को Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है कि Gizmore की नेक्स्ट जनरेशन स्मार्टवॉच को डिजिटल-फर्स्ट कंज्यूमर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जो ढेर सारे एडवांस्ड फीचर्स से लैस है। सस्ती होने के बावजूद इसमें ऑलवेज ऑन एमोलेड डिस्प्ले के साथ मेन्यू नेविगेट करने के लिए क्राउन मिलता है। बता दें कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान वॉच पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। कितनी है कीमत और क्या है वॉच में खास, चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ…

सबसे पहले नजर डालते हैं वॉच के खास फीचर्स पर

वॉच में ऑलवेज ऑन AMOLED डिस्प्ले

GIZFIT Glow, ऑलवेज ऑन AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाली गिजमोर की पहली स्मार्टवॉच है। इसमें 1.37 इंच का बड़ा सर्कुलर डिस्प्ले मिलता है और इसमें प्रीमियम लेदर स्ट्रैप्स भी दिए गए हैं। AMOLED स्क्रीन में 420X420 रिज़ॉल्यूशन और 550 निट्स ब्राइटनेस मिलती है, जो क्लियर और शार्प पिक्चर के साथ धूप में भी बेहतरीन विजिबिलिटी प्रदान करती है।

इस पर पानी-पसीने और धूल भी बेअसर

कंपनी का कहना है कि इसे खासतौर से आउटडोर कस्टमर्स के लिए डिजाइन किया गया, GIZFIT ग्लो मल्टी-स्पोर्ट्स फंक्शन के साथ असाधारण बैटरी लाइफ के साथ आती है। साथ ही, इसमें IP68 सर्टिफिकेशन है, जो इसे वाटर, स्वेट और डस्टप्रूफ बनाता है। GIZFIT Glow में अनलिमिटेड वॉच फेस मिलते हैं।

वॉच में एक इंटेलिजेंट स्प्लिट स्क्रीन भी

गिजफिट ग्लो वॉच को एक इंटेलिजेंट स्प्लिट स्क्रीन के साथ पैक किया गया है जो ज्यादा एक्सेस किए जाने वाले कामों के लिए क्विक एक्सेस प्रदान करता है। इसमें रोटेटिंग क्राउन कंट्रोल्स मिलता है, जिसी बदौलत इसे नेविगेट करना आसान हो जाता है। आप सीधे स्पोर्ट्स मोड तक पहुंच सकते हैं और UI को बदलने के लिए डबल टैप कर सकते हैं। गिजफिट ग्लो को आवाज से कंट्रोल किया जा सकता है क्योंकि वॉच Google Voice Assistant और Apple Siri को सपोर्ट करती है।

ये भी पढ़ें- Inbase Urban PRO 2 Review: ₹98 महीने में फायदे का सौदा, कम दाम में डिसेंट लुक

मिलेगी मजबूत एल्युमिनियम अलॉय बॉडी

स्लीक, लाइटवेट और स्पोर्टी AMOLED डिस्प्ले न केवल क्रिस्टल क्लियर इमेज देता है बल्कि पतला और हल्का डिजाइन इसे और आकर्षक बनाता है। गिजफिट ग्लो पहनने में कंफर्टेबल है। एल्युमिनियम अलॉय बॉडी में लगी यह स्मार्टवॉच फैशन और यूटिलिटी का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है।

ये भी पढ़ें- लो आ गई सैटेलाइट वाली सस्ती स्मार्टवॉच, ये घने जंगल में भी सटीक रास्ता बताएगी

GIZFIT ग्लो में ढेर सारे हेल्थ फीचर्स

गिजफिट ग्लो में ढेर सारे हेल्थ फीचर्स मिल जाते हैं जैसे कि SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और फीमेल हेल्थ ट्रैकर और मेडिटेटिव ब्रीदिंग फीचर। वॉच कई स्पोर्ट्स मोड से भी लैस है जो आपको सभी फिटनेस डेटा को व्यापक रूप से कैप्चर करने की अनुमति देता है।

सीधे वॉच से कर सकेंगे कॉलिंग

खास बात यह है कि आप इससे बातें भी कर सकते हैं। दरअसल, गिजफिट ग्लो ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है, जो आपको सीधे वॉच से कॉल डायल करने और प्राप्त करने की अनुमति देती है। स्मार्टवॉच में एक इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर भी है, जो क्रिस्टल क्लियर क्लैरिटी प्रदान करती है। एक बार पेयर हो जाने पर, आप अपने म्यूजिक को सीधे घड़ी से भी कंट्रोल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- सस्ती होगी Google Pixel Watch? कीमत देखकर भूल जाओगे महंगे ब्रांड

बस इतनी है GIZFIT Glow वॉच की कीमत

गिजफिट ग्लो की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर होगी। Flipkart Big Billion Days सेल अब लाइव है और इस सेल के दौरान GIZFIT Glow स्मार्टवॉच मात्र 2,499 रुपये में उपलब्ध होगी। हालांकि, सेल खत्म होने के बाद इस वॉच को 3,499 रुपये में बेचा जाएगा। यह स्मार्टवॉच ब्लैक, ब्राउन, बरगंडी और विभिन्न स्ट्रैप कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। गिजफिट ग्लो के अलावा, Gizmore की GIZFIT Ultra और GIZFIT Blaze भी सेल में 1,499 रुपये के स्पेशल प्राइस पर उपलब्ध होगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *