Redmi Note 11 SE launch today 26 august in india know Expected Price Specifications sale offers – Tech news hindi

[ad_1]

Redmi आज 26 अगस्त को भारत में अपना नया बजट फोन Redmi Note 11 SE लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हैरानी की बात यह है कि लॉन्च से पहले ही कंपनी ने फोन की कीमत को छोड़कर बाकी सभी चीजों का खुलासा खुद ही कर दिया है। फोन पिछले साल लॉन्च हुए Redmi Note 10S का रीब्रांडेड वर्जन लगता है। Redmi Note 11SE की खासियत 64MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप, MediaTek Helio G95 चिपसेट और 5,000 एमएएच की बैटरी है। आइए लॉन्च से पहले जानते हैं इस फोन की कीमत, सेल डेट, लॉन्च इवेंट और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी हर डिटेल:

 

ये भी पढ़ें:- रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी: अब WhatsApp के जरिए Train में मंगवाएं अपना पसंदीदा खाना, ऐसे करें Order

 

Redmi Note 11 SE का लाइव कहां देखें

Xiaomi भारत में इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट के जरिए लॉन्च करेगी। फ्लिपकार्ट पर एक टीज़र पेज ने इसकी पुष्टि की है। हो सकता है कि कंपनी इसके लिए कोई लॉन्च इवेंट नहीं कर रही हो और प्रोडक्ट को सीधे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लॉन्च कर रही हो।

 

Redmi Note 11 SE की भारत में संभावित कीमत

Redmi Note 11 SE भारत में Redmi Note 10S का रीबैज वर्जन होगा, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि कीमत एक-दूसरे के करीब होगी। Redmi Note 10S भारत में 12,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, इसलिए हम अनुमान लगा सकते हैं कि Xiaomi इसे भी इसी कीमत पर या शायद 1,000 रुपये के ऊपर या नीचे लॉन्च करेगा। Xiaomi इसकी कीमत 12,000 रुपये से 13,000 रुपये के बीच रख सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- Redmi फैन्स को बड़ा झटका! Note 11 SE के साथ कंपनी नहीं दे रही Charger, खर्च करने होंगे अलग से पैसे

 

Redmi Note 11 SE की सेल डेट 

Redmi Note 11 SE को भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से 31 अगस्त को बेचा जाएगा, कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर इसकी घोषणा की है।

 

Redmi Note 11SE के संभावित स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 11SE में 6.43-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले होगा जो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आता है। यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को भी स्पोर्ट करेगा। स्मार्टफोन MediaTek Helio G95 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। यह मीयूआई 12.5 पर चलेगा। बैटरी के मामले में Redmi Note 11SE में 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन महज 30 मिनट में 0-54 फीसदी चार्ज हो सकता है।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, Redmi Note 11SE 13MP सेल्फी कैमरा के साथ आएगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *