Unvaccinated Novak Djokovic out of US Open 2022 because he can not travel to United States

[ad_1]

सर्बिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच इस बार यूएस ओपन 2022 में नहीं खेल पाएंगे। टूर्नामेंट की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन नोवाक जोकोविच अमेरिका की यात्रा नहीं कर पाएंगे। कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवाने के कारण वे इस बार यूएस ओपन का हिस्सा नहीं होंगे। वे इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन भी नहीं खेले थे। नोवाक जोकोविच ने कहा कि वे यूएस ओपन के लिए इस बार न्यूयॉर्क यात्रा नहीं कर पाएंगे।

21 ग्रैंडस्लैम जीत चुके नोवाक जोकोविच ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “अफसोस की बात है कि मैं इस बार यूएस ओपन के लिए न्यूयॉर्क की यात्रा नहीं कर पाऊंगा। प्यार और समर्थन के आपके संदेशों के लिए धन्यवाद। मेरे साथी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं! मैं अच्छे आकार और सकारात्मक भावना में रहूंगा और फिर से प्रतिस्पर्धा करने के अवसर की प्रतीक्षा करूंगा। जल्द ही मिलते हैं टेनिस की दुनिया!”

हालांकि, उन्होंने अपने इस ट्वीट में इस बात का जिक्र नहीं किया है कि कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवाने की वजह से उनको यूएस ओपन से बाहर होना पड़ा है, लेकिन समझा जा सकता है कि वैक्सीनेशन की वजह से वे इस टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं।  हालांकि, यूएसए का नियम ये है कि जो भी एयर ट्रेवल करेगा, उसे वैक्सीनेशन कराना जरूरी है और नोवाक जोकोविच ने वैक्सीन नहीं लगवाई है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *