Falguni Pathak Will Sue Neha Kakkar for Maine Payal Hai Chhankai Song – Entertainment News India

[ad_1]

नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक का गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ रीमेक किया तो हंगामा मच गया। 90 के दशक में फाल्गुनी पाठक द्वारा गाया गया ये गाना उस दौर का सुपरहिट ट्रैक था। फाल्गुनी पाठक के मुताबिक ना तो नेहा कक्कड़ ने और ना ही उनकी टीम ने इस गाने को बनाने से पहले या बाद में उनसे संपर्क किया। फाल्गुनी ने बताया कि वह नेहा कक्कड़ के खिलाफ लीगल एक्शन लेना चाहती थीं लेकिन इस गाने के राइट्स उनके पास नहीं हैं।

नेहा कक्कड़ ने खराब किया गाना?

फाल्गुनी पाठक Maine Payal Hai Chhankai सॉन्ग को नेहा कक्कड़ द्वारा रीमेक किए जाने से खुश नहीं हैं। सिर्फ फाल्गुनी पाठक ही नहीं बल्कि करोड़ों सुनने वालों ने भी नेहा कक्कड़ द्वारा इस गाने को गाए जाने की निंदा की है। लोगों ने ऑरिजनल गाने के साथ इस गाने की तुलना करते हुए कहा कि उन्होंने ऑरिजनल ट्रैक को खराब कर दिया है।

नए और पुराने ट्रैक में क्या है फर्क?

ऑरिजनल गाना 1999 में रिलीज किया गया था, और इसमें एक्टर विवान भटेना और निखिला पलटत थे। इस म्यूजिक वीडियो में एक कॉलेज फेस्ट का पपेट शो दिखाया गया था। वहीं नेहा कक्कड़ के गाने की बात करें तो यह गाना 19 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया। नेहा कक्कड़ के गाने में ऑरिजनल गाने की हुक लाइन और म्यूजिक इस्तेमाल किया गया है।

तनिष्क बागची ने किया है रीमेक!

ऑरिजनल ट्रैक के साथ-साथ नेहा कक्कड़ वाले गाने में कुछ और एक्स्ट्रा लिरिक्स भी जोड़े गए हैं। नेहा कक्कड़ वाले म्यूजिक वीडियो में प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा ने अहम किरदार निभाए हैं। पुराने गानों को नए अंदाज में पेश करने के लिए मशहूर तनिष्क बागची ने इसे रीक्रिएट किया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *