urfi javed wear galaxy look outfit but her dress side look make fans shock watch video – Entertainment News India

[ad_1]

उर्फी जावेद सोशल मीडिया स्टार हैं। वह हमेशा अपने लुक्स और आउटफिट्स से सभी को हैरान कर देती हैं। फोटोज, बोरी, कैंडी, बिजली की तार, रेजर से लेकर पत्थर तक के आउटफिट्स बनाए हैं। अब हाल ही में उर्फी ने एक फोटो शेयर की थी जिसमे गैलेक्सी नजर आ रही थी। उर्फी ने खुद बताया था कि वह अब इसका आउटफिट बनाएंगी और आज वह वैसा आउटफिट पहनकर ही आ गईं। हालांकि इसमे उन्होंने अपनी बोल्डनेस का तड़का भी दिया। दरअसल, साइड से उर्फी ने इस आउटफिट को ट्रांसपेरेंट रखा है।

उर्फी का देखकर सबकी निगाहें बस उन्ही पर टिक गई। सभी पोस्ट पर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि उर्फी किसी भी चीज का आउटफिट बना सकती है। तो कोई कह रहा है कि उनका कॉन्फिडेंस काफी जबरदस्त है। वहीं कुछ उर्फी को ट्रोल भी कर रहे हैं।

बता दें कि अब धीरे-धीरे उर्फी की पॉपुलैरिटी बढ़ रही है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक अब उर्फी के बारे में जानते हैं। वहीं रणवीर सिंह ने तो कॉफी विद करण में उर्फी को फैशन आइकन तक कहा था।

 

उर्फी को मिली धमकी

बता दें कि उर्फी को कुछ दिनों पहले एक शख्स ने धमकी दी थी जिसके बाद उर्फी ने उस शख्स के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं हाल ही में उर्फी ने कहा कि कई बार उन्हें उनके आउटफिट्स की वजह से धमकियां मिलती हैं। कभी जान से मारने की तो कभी रेप की। 

यह भी पढ़ें : ‘जान्हवी-सारा भी मेरे जैसे कपड़े पहनती हैं’ ट्रोल करने वाले सेलेब्स पर बोलीं उर्फी जावेद

उर्फी ने कहा था कि हमारे समाज में महिलाओं को लेकर कुछ नियम बना रखे हैं और अगर कोई महिला उन नियम को नहीं मानती है या उन नियम को तोड़ती है तो समाज इसे बर्दाश्त नहीं करता। मुझे कई बार मेरे कपड़ों के पहनने के तरीके की वजह से रेप की धमकियां मिली हैं।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *