ttml share of Tata Group fell from rs 290 and 15 paisa to rs 99 and 20 paisa it has given a return of 3637 percent in the last 3 years – Business News India

[ad_1]

टाटा ग्रुप की एक कंपनी का शेयर पिछले 52 हफ्तों में 33.05 रुपये का लो से 290.15 रुपये के हाई तक जा चुका है, लेकिन अब यह 90.20 रुपये पर मिल रहा है। हम बात कर रहे हैं टाटा ग्रुप की कंपनी टाटा टेलीसर्विसेज लि. (TTML) की। 11 जनवरी 2022 को जब यह स्टॉक अपने उच्च स्तर पर था तो यह अपने उन निवेशकों को मालामाल कर गया, जो इसे बेचकर निकल लिए। इस साल अब तक इसने 54.21 फीसद का निगेटिव रिटर्न दिया है।

सितंबर में बैंक कब और कहां रहेंगे बंद, देखें छुट्टियों की लिस्ट

 

इसके बावजूद टीटीएमएल पिछले 3 साल में इसने 3637 फीसद का रिटर्न दिया है। अगर एक साल की बात करें तो इसका रिटर्न 481 फीसद से घटकर 178  फीसद पर आ गया है, लेकिन जिन्होंने इस स्टॉक में 1 महीने पहले पैसा लगाया है, उनका पैसे में 12 फीसद से अधिक का नुकसान हुआ है।

 बता दें 11 जनवरी को टीटीएमएल का शेयर अपने ऑल टाइम हाई 290.15 रुपये पर बंद हुआ था। 24 अगस्त 2021 को यह स्टॉक 33.05 रुपये पर आ गया था।


क्या करती है टीटीएमएल?

टीटीएमएल, टाटा टेलीसर्विसेज की सब्सिडियरी कंपनी है। यह कंपनी अपने सेगमेंट में मार्केट लीडर है। कंपनी वॉइस, डेटा सर्विसेज देती है। कंपनी के ग्राहकों की लिस्ट में कई बड़े नाम है। मार्केट एक्सपर्ट्स के मुताबिक बीते महीने कंपनी ने स्मार्ट इंटरनेट बेस्ड सर्विस कंपनियों के लिए शुरू की है। इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, क्योंकि इसमें कंपनियों को फास्ट इंटरनेट के साथ क्लाउड बेस्ड सिक्योरिटी सर्विसेज और ऑप्टोमाइज्ड कंट्रोल मिल रहा है। इसकी सबसे बड़ी खासियत क्लाउड आधारित सिक्योरिटी है जिससे डेटा को सुरक्षित रखा जा सकेगा। जो बिजनेस डिजिटल आधार पर चल रहे हैं, उन्हें इस लीज लाइन से बहुत मदद मिलेगी। इसमें हर तरह के साइबर फ्रॉड से सुरक्षा का इंतजाम इन-बिल्ट किया गया है, साथ में फास्ट इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है।

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *