krk big revelation says hrithik roshan invited me his home and show me his photos with kangana ranaut – Entertainment News India – केआरके का दावा

[ad_1]

कमाल राशिद खान जो केआरके के नाम से पॉपुलर हैं। वह अक्सर बॉलीवुड इंडस्ट्री और सेलेब्स से पंगा लेते रहते हैं। केआरके, बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते रहते हैं। जब भी किसी स्टार की फिल्म का टीजर, ट्रेलर या फिल्म ही रिलीज होती है तो केआरके उसका रिव्यू करते हैं और ज्यादातर वक्त वह सबकी बुराई करते हैं। अब केआरके ने सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा के टीजर का रिव्यू किया। इस दौरान केआरके ने टीजर की बुराई करते हुए ऋतिक और कंगना रनौत को लेकर भी शॉकिंग स्टेटमेंट दे दिया।

केआरके कहते हैं, ‘विक्रम वेधा का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें एक सीन में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन आमने-सामने बैठे हैं। सैफ अली खान, करीना कपूर खान के पति हैं। ये वही सैफ हैं जिनकी पत्नी करीना ने कहा था कि अगर हमारी फिल्में अच्छी नहीं लगती तो मत देखें और ऋतिक, जिन्होंने हाल ही में कहा था कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट नहीं करना चाहिए। ये अच्छी फिल्म है।’ 

इसके बाद केआरके, ऋतिक को लेकर कहते हैं कि अरे आप कब तक ये झूठी कहानी सुनाते रहोगे, कभी असली कहानी तो सुनाओ। अपनी और कंगना रनौत वाली। अरे-अरे मैं तो भूल गया था। कंगना के साथ अपनी कहानी को तो आपने मुझे अपने घर पर बुलाकर सुनाया था।इसके अलावा आपने कंगना के साथ अपनी बढ़िया फोटोज भी दिखाई थीं। इसके बारे में मैं आगे जरूर बताऊंगा, लेकिन सही समय पर।

 

कंगना-ऋतिक विवाद

बता दें कि कंगना और ऋतिक के बीच लंबा विवाद है। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने ऋतिक को सिलि एक्स कहा था जिसके बाद खबरें आईं कि कृष 3 की शूटिंग के दौरान कंगना और ऋतिक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि ऋतिक ने इन खबरों को गलत बताया था। वहीं कंगना ने ये कबूला है कि वह ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में रही हैं।

यह भी पढ़ें : Filmfare Awards ने ‘झूठे आरोप’ के बाद वापस लिया Kangana Ranaut का नॉमिनेशन

खैर फिलहाल तो ये देखते हैं कि केआरके के इस बयान पर ऋतिक या कंगना में से कौन रिएक्ट करता है। कंगना जो हमेशा बेबाकी से बात करती हैं, वह केआरके के इस बयान पर क्या कहती हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *