sens first wearables brand with 100 percent Made in India smart devices launched includes smartwatche earbuds – Tech news hindi

[ad_1]

100% मेड इन इंडिया स्मार्ट डिवाइस के साथ पहले वियरेबल ब्रांड SENS ने आज अपने ढेर सारे ऑडियो प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने फेस्टिव सीजन से पहले स्मार्टवॉच, टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स, नेकबैंड और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स की कैटेगरी में कुल 11 प्रोडक्ट्स को लॉन्च किए हैं। कंपनी ने कहा ये सभी प्रोडक्ट्स 23 सितंबर से शुरू हो रही अमेजन सेल में स्पेशल प्राइस के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए जानते हैं…

कंपनी ने लॉन्च की 4 स्मार्टवॉच

वियरेबल्स में एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स के साथ चार अलग-अलग स्मार्टवॉच शामिल हैं। सभी SENS स्मार्टवॉच SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स से लैस हैं और यूनिक स्पोर्ट्स मोड और कई अन्य फीचर्स के साथ आती हैं। वॉच हाई-रिजॉल्यूशन डायल, कस्टमाइजेबल वॉच फेस और स्ट्रैप ऑप्शन्स के साथ IPX4 और 5 रेटिंग वॉटर रेजिस्टेंस और iOS और Android दोनों के साथ कम्पैटिबल हैं।

इस कैटेगरी के कुछ प्रमुख मॉडल Edyson 1 और Einsteyn 1 हैं।

Edyson 1 : कीमत 1699 रुपये (स्पेशल लॉन्च प्राइज)

स्टाइल के प्रति जागरूक उपभोक्ता के लिए एक आदर्श विकल्प, एडिसन 1 स्मार्टवॉच एक प्रीमियम आईपीएस एलसीडी स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आती है, इसमें 1.7 इंच का डायल है। महिला उपभोक्ताओं के लिए पीरियड ट्रैकर जैसे हेल्थ मॉनिटर फीचर्स के अलावा, वॉच यूनिक एआई बेस्ड वॉइस असिस्टेंट के साथ आती है। एडिसन 1 के पास लिमिटेड पीरियड के लिए स्पेशल लॉन्च ऑफर के रूप में एक मुफ्त स्टाइलिश एडिशनल स्ट्रैप भी होगा। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से कॉल करने और कॉल करने की सुविधा के साथ रेगुलर यूज करने पर तीन दिनों तक और स्टैंड-बाय पर 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है। बैक-अप के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- Inbase Urban PRO 2 Review: कम दाम में डिसेंट लुक और कॉलिंग की सुविधा, ₹98 महीने में फायदे का सौदा

Einsteyn 1: कीमत 3099 रुपये (स्पेशल लॉन्च प्राइज)

Einsteyn 1 स्मार्टवॉच SENS के पोर्टफोलियो में एक और ट्रेंडी स्मार्टवॉच है जिसमें एडवेंचर लवर्स के लिए एक यूनिक मजबूत डिजाइन है। यह वॉच क्रिस्टल-क्लियर AMOLED डिस्प्ले और एक स्लीक 1.39 इंच डायल के साथ आती है। चलते-फिरते म्यूजिक लवर्स के लिए वॉच लोकल म्यूजिक स्टोरेज के साथ आती है, और इसमें एक इन-बिल्ट माइक और स्पीकर है। इसमें रिमोट कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल भी है। यह एडवांस हेल्थ और फिटनेस फीचर्स जैसे SpO2 मॉनिटर, स्पोर्ट्स मोड और ब्रीद मोड के साथ आती है।

इन मॉडलों के अलावा, SENS ने Edyson 2 (कीमत 2299 रुपये) और Nuton 1 (कीमत 1499 रुपये) को स्टाइलिश एडिशनल स्ट्रैप और कई कलर ऑप्शन के साथ अपने स्मार्ट वियरेबल्स पोर्टफोलियो में पेश किया है।

ये भी पढ़ें- लो आ गई सैटेलाइट वाली सस्ती स्मार्टवॉच, ये घने जंगल में भी सटीक रास्ता बताएगी

SENS के नए TWS और Neckbands

TWS ईयरबड्स और नेकबैंड की SENS की आकर्षक रेंज में सात अलग-अलग मॉडल शामिल हैं, जो उपभोक्ताओं को चुनने के लिए कई तरह के विकल्प प्रदान करते हैं। कैटेगरी के सभी प्रोडक्ट वाटर-रेसिस्टेंट हैं, जो वॉयस असिस्टेंस फीचर्स (गूगल और सिरी) के साथ इनेबल हैं और आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस दोनों के साथ कम्पैटिबल हैं। हियरेबल कैटेगरी के चुनिंदा प्रोडक्ट इंडस्ट्री-फर्स्ट ट्रेडमार्क टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं और कुछ मॉडल एडवांस ऑडियो फीचर्स जैसे ENC और ANC के साथ भी आते हैं।

कैटेगरी के कुछ प्रमुख प्रोडक्ट्स में Hendriks 1 TWS Earbuds और MJ2 Neckband शामिल हैं।

Hendriks 1: कीमत 1699 रुपये (स्पेशल लॉन्च प्राइज)

प्रसिद्ध रॉकस्टार के नाम पर, SENS हेंड्रिक्स 1 TWS ईयरबड्स की एक पेयर है जो मेटल बॉडी में गनमेटल ग्रे रंग में आती है। यह सभी म्यूजिक लवर्स और यात्रियों के लिए एक आदर्श साथी है जो 30 घंटे तक का प्लेबैक समय और एक क्विक टच रिस्पॉन्स प्रदान करता है। वॉयस असिस्टेंस और 10 मिमी ग्रेफीन कंपोजिट ड्राइवरों जैसे यूनिक फीचर्स के साथ यह उपभोक्ताओं को एक सहज ऑडियो एक्सपीरियंस की अनुमति देता है।

MJ2: कीमत 1199 रुपये (स्पेशल लॉन्च प्राइज)

MJ2 उन लोगों के लिए सही विकल्प है जो एडवांस कनेक्टिविटी, ऑडियो और चार्जिंग फीचर्स की तलाश में हैं। इसमें SENS की सभी तीन ट्रेडमार्क तकनीकें शामिल हैं -AFAP™ (As Fast As Possible) चार्ज, SVVC™ (Smart Video Voice Connect); और इंस्टैंट कनेक्ट के लिए IIC™ (Intelligent Insta Connect)। एक एडवांस ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए, यह ENC के साथ आता है, एक ऐसी तकनीक जो किसी भी बाहरी शोर को रोकती है, साउंड क्वालिटी में सुधार करती है, और कान की सुरक्षा में मदद करती है।

इस कैटेगरी के अन्य मॉडलों में Cnatra 1 (1099 रुपये) और 2 (1099 रुपये) और Hendriks 2 (1599 रुपये) शामिल हैं। MJ 2 (1199 रुपये) के अलावा नेकबैंड में Alvis 1 (699 रुपये) और MJ1 (999 रुपये) शामिल हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *