Reliance Jio vs Airtel vs Vodafone Prepaid plans under Rs 200 know which one is best – Tech news hindi

[ad_1]

क्या आपका बजट बहुत कम है और आप कम कीमत में डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आने वाला प्रीपेड प्लान ढूंढ रहे हैं? तो ये खबर आपके लिए है। कम कीमत वाले प्लान्स से रिचार्ज करवाने वालों के लिए टेलिकॉम कंपनियों ने 200 रुपये से कम के कई शानदार रिचार्ज प्लान पेश किए हुए हैं। आज हम आपको इन्हीं 200 रुपये के कम में जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान्स, उनपर मिलने वाले फायदे और वैलिडिटी के बारे में बताएंगे, जिससे आपको सही प्लान चुनने में काफी मदद मिलेगी।

 

ये भी पढ़ें:- खत्म हुई टेंशन: बिना Internet के भी सेकंड्स में भेज सकते हैं Gmail से Email, बहुत आसान है तरीका

 

200 रुपये से कम के Jio प्रीपेड प्लान

Jio 149 रुपये का प्लान: इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1GB डेली डेटा लिमिट और 20 दिनों की वैलिडिटी के लिए रोजाना 100 SMS मिलते हैं।

Jio 179 रुपये का प्लान: इस प्लान में 24 दिनों की वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1GB डेली डेटा लिमिट और रोजाना 100 SMS मिलते हैं।

Jio 209 रुपये का प्लान: प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1GB डेली डेटा लिमिट और रोजाना 100 SMS मिलते हैं।

 

200 रुपये से कम के Airtel प्रीपेड प्लान

Airtel 155 रुपये का प्लान: प्लान में आपको 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 एसएमएस, 1GB डेटा और हैलोट्यून्स के अतिरिक्त लाभ और Wynk Music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Airtel 179 रुपये का प्लान: यह प्लान 24 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 एसएमएस, 2GB डेटा और हैलोट्यून्स के अतिरिक्त लाभ और Wynk Music की मुफ्त सदस्यता प्रदान करता है।

Airtel 209 रुपये का प्लान: इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रतिदिन एसएमएस, 21 दिनों की वैधता के साथ 1GB दैनिक डेटा और हैलोट्यून्स के अतिरिक्त लाभ और Wynk Music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

 

ये भी पढ़ें:- OMG! जल्द आप घड़ी की तरह हाथ में पहन सकेंगे Samsung का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, देखें तस्वीरें


200 रुपये से कम के Vi प्रीपेड प्लान

Vi 179 रुपये का प्लान: इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 एसएमएस, 2GB डेटा और वीआई मूवी और टीवी के अतिरिक्त लाभ मिलते हैं।

Vi 195 रुपये का प्लान: इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 एसएमएस, 1 महीने की वैधता के साथ 2GB डेटा और वीआई मूवी और टीवी के अतिरिक्त लाभ मिलते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *