Oppo soon Stop Including Charging Adapter With Several Products including smartphones – Tech news hindi

[ad_1]

Oppo ने अपने कई प्रोडक्ट्स के साथ चार्जिंग एडॉप्टर को बंद करने की योजना बनाई है, कंपनी ने एक लॉन्च इवेंट के दौरान कथित तौर पर यह घोषणा की है। हालांकि, अभी ओप्पो उन डिवाइसेस के नाम का खुलासा नहीं किया जिनके बॉक्स के अंदर चार्जर नहीं दिया जाएगा। ये बात अभी प्लानिंग फेज में हैं इस पर निर्णय अगले साल लागू किया जाएगा, रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अभी बॉक्स में SuperVOOC चार्जर शामिल करेगी। हालाँकि, यह प्लान क्यों बनाया जा रहा है इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है, अनुमान लगाया जा रहा है की यह ई-कचरे में कटौती करने का एक तरीका हो।

 

ये भी पढ़ें:- बुरी खबर: अगले महीने से इन Smartphones पर नहीं चलेगा WhatsApp, जानिए कौनसे फोन हैं शामिल

 

एंड्रॉइड पुलिस की एक रिपोर्ट के अनुसार, Oppo के ओवरसीज सेल्स एंड सर्विसेज के अध्यक्ष बिली झांग ने ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ के यूरोपीय लॉन्च इवेंट के दौरान यह घोषणा की कि ओप्पो के कई प्रोडक्ट्स के साथ चार्जिंग एडॉप्टर नहीं देगा। यह निर्णय अगले 12 महीनों के भीतर लागू किया जा सकता है।

 

प्रोडक्ट टू प्रोडक्ट निर्भर करेगा की चार्जर दिया जाए या नहीं 

हालांकि, झांग ने पुष्टि नहीं की कि कौन से डिवाइस बॉक्स के अंदर चार्जिंग एडॉप्टर के साथ शिप नहीं होंगे। रिपोर्ट के अनुसार, झांग की टिप्पणियों से पता चलता है कि यह कदम कुछ क्षेत्रों तक सीमित हो सकता है और यह उत्पाद पर निर्भर करेगा की उसमें चार्जर दिया जाए या नहीं।

 

ये भी पढ़ें:- WhatsApp और Telegram की लगाम होगी सरकार के हाथ में, आपके Messages पर रहेगी पूरी नज़र

 

ऐसा कहा जाता है कि यूजर्स चार्जर अलग से खरीद सकते हैं, और भविष्य में उनके द्वारा अपग्रेड किए जाने वाले डिवाइस के साथ भी इसका उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, झांग ने अन्य स्मार्टफोन निर्माताओं की तरह चार्जर को बंद करने की वजह का अभी खुलासा नहीं किया है। यह ध्यान देने योग्य है कि यह निर्णय वनप्लस को भी प्रभावित कर सकता है जिसने हाल ही में ओप्पो के साथ डेवेलपमेंट टीमों का विलय किया है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *