airtel postpaid plan offering up to 3 add on connection with free netflix and hotstar in these plan – Tech news hindi

[ad_1]

फ्री में नेटफ्लिक्स (Netflix) का मजा लेना चाहते हैं, तो अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) यूजर्स को अपने पोस्टपेड प्लान्स में नेटफ्लिक्स के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) और अमेजन प्राइम (Amazon Prime) का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। इन प्लान में 1 रेग्युलर कनेक्शन के साथ तीन ऐड-ऑन कनेक्शन दिए जा रहे हैं, ताकि फैमिली मेंबर अपनी पसंद की मूवी और वेब सीरीज को इंजॉय कर सकें। कंपनी के इन प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए 250GB तक डेटा भी मिलेगा। एयरटेल के ये प्लान 1199 रुपये और 1599 के हैं। तो आइए डीटेल में जानते हैं इन प्लान में कंपनी क्या ऑफर कर रही है। 

एयरटेल का 1199 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में आपको फैमिली मेंबर्स के लिए दो ऐड-ऑन कनेक्शन मिलेंगे। कंपनी का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में 150GB मंथली डेटा मिलता है। वहीं, प्लान के ऐ़़ड-ऑन कनेक्शन्स को हर महीने 30जीबी ऑफर किया जा रहा है। इसमें कंपनी 200GB तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दे रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में नेटफ्लिक्स बेसिक के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार और 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम की मेंबरशिप दी जा रही है। 

यह भी पढ़ें: Samsung का तगड़ा ऑफर! 108MP कैमरा वाले 5G स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट

एयरटेल का 1599 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में आपको एक रेग्युलर कनेक्शन के साथ तीन ऐड-ऑन कनेक्शन मिलेंगे। प्लान में देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। इंटरनेट यूज करने के लिए एयरटेल के इस फैमिली प्लान में आपको 250जीबी मंथली डेटा मिलेगा। ऐड-ऑन कनेक्शन में मिलने वाला डेटा 1199 रुपये वाले प्लान की तरह 30जीबी ही है। एयरटेल का यह प्लान भी 200जीबी तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट देता है। हर दिन 100 एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड का बेसिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा प्लान में कंपनी 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम की फ्री मेंबरशिप और एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री ऐक्सेस भी ऑफर कर रही है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *