affordable broadband plan with 50 Mbps and 7 free ott apps subscriptions – Tech news hindi

[ad_1]

यदि आप घर से काम कर रहे हैं या ऑनलाइन स्टडी कर रहे हैं, तो आपको एक स्टेबल और विश्वसनीय ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता है। ऐसे में अगर आप एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं, जिसमें तेज स्पीड के साथ ढेर सारे OTT सब्सक्रिप्शन मिल जाएं, तो हम आपको 50 Mbps की तेजतर्रार स्पीड वाले ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कुल सात OTT (ओवर-द-टॉप) ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है और यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा प्रदान करता है।

प्लान की कीमत 666 रुपये

हम जिस 50 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान की बात कर रहे हैं वह Connect Broadband का है। यह एक रिजनल इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर है, जो वर्तमान में पंजाब, हरियाणा और जम्मू और कश्मीर में अपने सेवाएं दे रहा है। अगर आप इनमें से किसी भी क्षेत्र में रह रहे हैं, तो आप इस प्लान को खरीद सकते हैं और तेज तर्रार इंटरनेट स्पीड के साथ अन्य बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं। वैसे तो कनेक्ट ब्रॉडबैंड की ओर से कई 50 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर किए जा रहे हैं लेकिन हम यहां जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह 666 रुपये का है। ( नोट- ध्यान दें इसमें जीएसटी अलग से लगेगा।)

ये भी पढ़ें- Airtel यूजर्स अब घर बैठे कमाएंगे पैसा; कंपनी लाई नई स्कीम

महीनेभर के लिए मिलगा 3300GB डेटा

इस प्लान के साथ यूजर्स को 50 Mbps स्पीड, अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एक एंटीवायरस की मिलता है। इस प्लान के साथ बंडल किए गए अनलिमिटेड डेटा में वास्तव में एक महीने में 3.3TB या 3300GB डेटा की FUP लिमिट होती है। 3.3TB डेटा की खपत के बाद, इस प्लान पर यूजर्स के लिए स्पीड घटकर 5 Mbps रह जाएगी।

ये भी पढ़ें- 84 दिन तक Amazon Prime फ्री; साथ 3GB तक डेली डेटा और फ्री कॉल्स भी

कुल 7 ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन

इस प्लान के साथ ग्राहक को सात OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इन ऐप्स में Gaana, EpicOn, SonyLIV, ZEE5 Premium, Voot Select, Eros Now और ShemarooMe शामिल हैं। यह प्लान निश्चित रूप से उन लोगों के लिए एक अच्छा वैल्यू फोर मनी ऑप्शन हो सकता है, जो पर्याप्त गति और बंडल ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ प्लान खरीदना चाहते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *