BoycottBrahamastra is twitter trending social media user said 75 percent tweets are from Pakistan to boycott Brahamastra Starring Ranbir Kapoor Alia Bhatt Mouni Roy Amiitabh Bachchan – Entertainment News India

[ad_1]

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर एक ओर जहां लोगों में काफी एक्साइटमेंट है तो दूसरी ओर फिल्म का बायकॉट भी जारी है। हालांकि इस बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), नागार्जुन (nagarjuna), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर फिल्म को लेकर ऐसा ट्वीट सामने आया है, जो कई सवाल खड़े कर रहा है। इस ट्वीट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र को पाकिस्तान, कुवैत और कतर आदि जगहों से बायकॉट करवाया जा रहा है।

क्या पाकिस्तान से हो रहा है बायकॉट?

दरअसल हाल ही में एसएस राजामौली ने ब्रह्मास्त्र से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र से जुड़े मजेदार स्टेटिक्स… टोटल एक लाख ट्वीट… पाकिस्तान- 72.5 %, कतर- 9.1%, संयुक्त राष्ट्र अमीरात- 3 %, सउदी- 5 %, बहरीन- 2.9 %, कुवैत- 4.2%, इंडिया- 1.8% और अन्य- 1.5 %।’बता दें कि हिन्दुस्तान इस ट्वीट के सही या गलत होने की जिम्मेदारी नहीं लेता है।

 

तीन पार्ट्स में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र तीन पार्ट्स की फिल्म है। पिंकविला ने इसको लेकर अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि दूसरा पार्ट महादेव और पार्वती पर आधारित होगा। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र 2, महादेव और पार्वती के किरदार के ईर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। बता दें कि ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में रणबीर और आलिया मेन लीड में हैं, जो शिवा और ईशा का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि शिवा (शिव) और ईशा भी महादेव और पार्वती के ही नाम हैं। सूत्र ने बताया, ‘सभी किरदार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और अयान ने इंडियन माइथोलॉजी से जुड़ा एक यूनीवर्स बनाया है। फिल्म में ऐसा कुछ दिखाया गया है, जो कभी भी पहले नहीं देखा गया है।’

क्या है ब्रह्मास्त्र का बजट

ब्रह्मास्त्र के मेकर्स बीते करीब 8 साल से फिल्म के लिए मेहनत कर रहे थे। एक इंटरव्यू में अयान मुखर्जी ने कहा था कि वो ये जवानी है दीवानी से पहले ही ब्रह्मास्त्र को बनाना चाहते थे लेकिन रणबीर ने उन्हें एक एक कर स्टेप्स लेने की बात कही थी। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र का बजट करीब 410 करोड़ रुपये का है।

हिट होना है जरूरी?

बता दें कि ब्रह्मास्त्र न सिर्फ एक बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्म है, बल्कि फिल्म के विजुएल इफेक्ट्स पर भी मोटा पैसा खर्च किया गया है। फिल्म में रणबीर, आलिया, अमिताभ, मौनी और नागार्जुन के अलावा शाहरुख खान का भी कैमियो है। वहीं कहा जा रहा है कि दीपिका भी फिल्म में जलवा बिखेरते नजर आएंगी। ब्रह्मास्त्र का चूंकि बजट काफी ज्यादा है तो ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए काफी मोटी कमाई करने पड़ेगी। फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से जारी है।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *